loading...

Xiaomi Mi 10 के डिजाइन और रिलीज़ डेट की पुष्टि एक लीक बैनर ने की है

Xiaomi Mi 10 के डिजाइन और रिलीज़ डेट की पुष्टि एक लीक बैनर ने की है

Xiaomi के आगामी फ्लैगशिप Mi 10 और Mi 10 Pro के अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। एक नया लीक हुआ आधिकारिक-दिखने वाला बैनर Mi 10 के लॉन्च की तारीख का खुलासा करता है और डिजाइन की पुष्टि भी करता है।

Image result for Xiaomi Mi 10



सैमसंग 11 फरवरी को अपने गैलेक्सी एस 20 सीरीज के फोन लॉन्च करेगी, जो कुछ ही हफ्ते दूर है। एक नए लीक से अब पता चलता है कि इसी तारीख को Xiaomi अपना अगला फ्लैगशिप फोन उर्फ ​​Mi 10. जारी करेगा, जो कि चीन के माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक यूज़र एक बैनर पोस्ट करता है, जो Xiaomi Mi 10 को पूरी तरह से पीछे से दिखाता है। फोन रियर पैनल पर चार कैमर के साथ दिखाई देता है, जिसमें एक 108MP इमेज सेंसर है। Mi 10 Xiaomi Mi 9 से बहुत अलग दिखता है, जो पिछले साल फरवरी के आसपास लॉन्च हुआ था।

बैनर से Xiaomi फोन की रिलीज़ की तारीख का भी पता चलता है। बैनर के अनुसार Mi 10 उसी दिन सैमसंग गैलेक्सी S20 श्रृंखला के रूप में रिलीज़ होगा। जो 10 फरवरी है। Xiaomi को अपने अगले फ्लैगशिप की लॉन्च की तारीख की आधिकारिक पुष्टि करना बाकी है, इसलिए इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लें। 10 फरवरी को, सैमसंग को गैलेक्सी एस 20, गैलेक्सी एस 20, एस 20 प्लस और एस 20 अल्ट्रा सहित गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला लॉन्च करने की उम्मीद है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता भी एक फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसे गैलेक्सी ब्लूम या गैलेक्सी जेड फ्लिप कहा जा सकता है।

Xiaomi Mi 10 का डिज़ाइन लीक
बैनर स्पष्ट है कि Mi 10 उत्तराधिकारी से बहुत अलग दिखाई देगा, Mi 9. Mi 10 पिछले कवर पर बाईं ओर एक लंबी पट्टा (ऊर्ध्वाधर) के साथ दिखाई देता है, जिसमें चार कैमरा शामिल हैं। सभी चार कैमरे एक के बाद एक ऊर्ध्वाधर फैशन में पट्टा के शीर्ष पर बैठे दिखाई देते हैं। Mi 10 के बैक कवर में फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल नहीं है, जिसका अर्थ है कि उत्तराधिकारी के समान ही फ़ोन अंडर फिंगरप्रिंट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। लीक हुआ बैनर Mi 10 को दो रंगों में दिखाता है जिसमें नीले और काले रंग शामिल हैं।

बैनर स्मार्टफोन के फ्रंट डिज़ाइन को प्रकट नहीं करता है। हालांकि, पिछले लीक और रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि Mi 10 एक पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें इसके पूर्ववर्ती के समान फ्रंट में notch नहीं है। Mi 9 के फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है जिसमें सेल्फी कैमरा शामिल है। यह संभावना है कि Xiaomi Mi 10 या तो एक पॉप-अप कैमरा या एक पंच-होल कैमरा के साथ आ सकता है।

Xiaomi Mi 10 के स्पेक्स की उम्मीद
हम अतीत में Mi 10 के बारे में कई लीक और अफवाहें लेकर आए हैं। लीक में Xiaomi फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। Mi 10 में 6.57-इंच OLED डिस्प्ले और 90hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। Mi 10 उर्फ ​​Mi 10 प्रो के प्रो संस्करण को 120hz डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, लीक ने सुझाव दिया है।

Mi 10 के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 + X55 5G द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जो 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है। लीक्स ने यह भी खुलासा किया है कि Xiaomi फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। कहा जाता है कि सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में पीछे की तरफ चार कैमरे और फ्रंट पर सिंगल सेंसर शामिल है। Mi 10 का प्राइमरी रियर कैमरा 108MP इमेज सेंसर होने की उम्मीद है। फोन MIUI 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकता है। Mi 10 के साथ, Xiaomi के भी अगले महीने Mi 10 Pro लॉन्च करने की उम्मीद है। प्रो संस्करण बेस मॉडल पर एक मामूली अपग्रेड होगा और एक महंगे मूल्य टैग के साथ आएगा।



Xiaomi Mi 10 के डिजाइन और रिलीज़ डेट की पुष्टि एक लीक बैनर ने की है Xiaomi Mi 10 के डिजाइन और रिलीज़ डेट की पुष्टि एक लीक बैनर ने की है Reviewed by Arman G on 16:17 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.